भाषा बदलें

हमारा अनुभव

हमने संगठनात्मक प्रक्रियाओं की बेहतर समझ हासिल की है और समय के साथ इसमें सुधार हुआ है। हमारी व्यावसायिक रणनीति और ग्राहक बनाए रखने की नीतियों में सुधार किया गया है क्योंकि हमारे पास ग्राहकों की अपेक्षाओं की बेहतर समझ है। हम मसाला चाय, फूड सीज़निंग, ग्राउंडेड स्पाइस पाउडर, नारियल पाउडर, आदि और अन्य उत्पादों की अपनी रेंज में गुणवत्ता मानकों का अनुपालन करते हैं। इसके अलावा, हमने संगठन के आंतरिक और बाहरी मामलों को कुशलतापूर्वक बनाए रखने के लिए बेहतर नीतियां सीखी और अपनाई
हैं।

हमारे प्रमाणपत्र

हमें FSSAI, APEDA के सदस्य, HACCP, ISO 22000, स्पाइसेस बोर्ड इंडिया और FIEO जैसे प्रमाणपत्र ले जाने पर गर्व है, जो साबित करता है कि हम अत्यंत व्यावसायिकता और प्रगति के लिए खड़े हैं।

इतिहास

श्री हीरालाल शाह ने वर्ष 1961 में गृहनगर डीसा में हीरालाल भूदरमल एंड कंपनी की स्थापना की। संबंधित व्यवसाय में सफलता अर्जित करने के बाद, परिवार ने दिलीप टी पैकर्स नामक उद्यम के तहत ढीली और पैक की गई भारतीय काली चाय की आपूर्ति की। 16 साल बाद, रत्नाराज ट्रेडिंग कंपनी अस्तित्व में आई। यह पश्चिम भारत में स्पाइस हब बन गया। श्री दीप गिरीशभाई शाह ने 2016 में रत्नराज फूड्स नाम की कंपनी के तहत मसालों के लिए निर्माण प्रक्रिया शुरू करके कारोबार का विस्तार किया। दो नए ब्रांड, होम स्पाइसेस और सरपंच स्पाइसेस पेश किए गए।

हमारी टीम - हमारी ताकत

हमारी टीम के सदस्यों में जो गुण हैं, वे बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले नारियल पाउडर, मसाला चाय, खाद्य मसाला और अन्य उत्पादों को पेश करने के लिए हमारी कंपनी के लिए हमेशा उपयोगी रहे हैं। ये गुण हैं:

  • बाजार का विशाल ज्ञान और अनुभव।
  • ग्राहकों की ज़रूरतों और अपेक्षाओं को समझना.
  • दी गई प्रत्येक खेप पर सहयोगात्मक प्रसंस्करण.
  • प्रभावी संचार और प्रबंधन रणनीतियों का अभ्यास करें.
  • ग्राहकों के साथ निष्पक्ष, पेशेवर और नैतिक दृष्टिकोण अपनाएं.

हमारे ब्रांड्स

हमारे द्वारा पेश और आपूर्ति किए गए उत्पाद होम स्पाइसेस, सरपंच मसाला और सूरज चाय के ब्रांड नाम के तहत लोकप्रिय हैं। घर के मसालों में 3 सिंगल ब्लेंड मसाले और 15 अलग-अलग प्रकार के ब्लेंड शामिल हैं। सरपंच मसाला एक प्रीमियम रेंज है जिसकी सुपरमार्केट में व्यापक मांग है। सूरज चाय लोकप्रिय भारतीय काली चाय है